logo

PM मोदी की साधना से घटा तापमान और खुशनुमा हुआ मौसम; अभिनेता रवि किशन ने प्रधानमंत्री पर और क्या कहा  

ravikishan.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

अभिनेता और बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने आज पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी की साधना से देश में तापमान घट गया और मौसम खुशनुमा हो गया है। रवि किशन ने कहा, पीएम मोदी की साधना से सूर्य का ताप कम हुआ। उनका आशय आज आये मौसम में बदलाव को लेकर था। उन्होंने गोरखपुर में पत्रकारों से बात करते हुए मोदी की प्रशंसा में ये बातें कही। बता दे कि वे गोरखपुर से ही बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार हैं। 

क्या कहा रवि किशन ने 

रवि किशन ने शनिवार को मतदान करने के बाद गोरखुपुर में मीडिया से कहा, 'प्रधानमंत्री जी जैसे ही साधना में लीन हुए, वैसे ही मौसम में बदलाव आने लगा। वो जैसे ही लीन होते हैं पूरा मौसम बदल जाता है। प्रधानमंत्री की साधना से ही मौसम बेहतरीन हुआ है। वो जब साधना करते हैं तो उनके साथ पूरी शक्तियां लग जाती हैं। उनकी साधना देखकर पूजा-पाठ में सब लोग लीन हो गए। पीएम मोदी जी राह दिखा रहे हैं और पूरा देश उसी रास्ते पर चल रहा है।'  

गोरखपुर में आज हो रहा है मतदान 

बता दें कि गोरखपुर लोकसभा सीट के लिए आज ही मतदान हो रहे हैं। यहां कुल 20 लाख 97 हजार 202 मतदाता 13 प्रत्याशियों का भविष्य तय करेंगे। इनमें 11 लाख 23 हजार 868 पुरुष और 9 लाख 73 हजार 160 महिला और 174 थर्ड जेंडर के मतदाता शामिल हैं।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Ravi KishanPM ModiTemperatureModi News